Shaitaan First look – आ रही है आपके रोंगटे खड़े कर देने वाली, ज़बरदस्त थ्रिलर 8 मार्च, 2024 को

topnews2day
topnews2day
2 Min Read
Shaitaan

हॉरर ड्रामा के शिखर के रूप में प्रशंसित, “शैतान-Shaitaan” दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है, जिसमें पहली बार Ajay Devgn, R Madhavan, and Jyothika की प्रतिभाएं शामिल होंगी। हिंदी सिनेमा में वापसी कर रही Jyothika काले जादू के रहस्य पर केंद्रित इस रोंगटे खड़े कर देने वाली थ्रिलर में Ajay Devgn की पत्नी का किरदार निभाएंगी।

अनावरण किया गया फिल्म का पोस्टर एक कहानी की ओर इशारा करता है जहां अजय और ज्योतिका हताश माता-पिता के रूप में अपनी बेटी को एक काले जादूगर के चंगुल से बचाने की कोशिश कर रहे हैं, जिसका किरदार आर माधवन ने निभाया है।

इस भयानक थ्रिलर में Ajay Devgn और Jyothika की बेटी की भूमिका निभा रहीं Janki Bodiwala पर अभी भी रहस्य का कफन छाया हुआ है। जानकी ने इससे पहले ” Vash” शीर्षक वाली गुजराती प्रस्तुति में भी यही किरदार निभाया था।

बुधवार को एक गुप्त इंस्टाग्राम खुलासे में, निर्माताओं ने 25 जनवरी को हॉरर-थ्रिलर के टीज़र की आसन्न रिलीज़ को छेड़ते हुए, पोस्टर का अनावरण किया।

Watch Teaser

शैतान-Shaitaan” छुट्टियों पर निकले एक परिवार के इर्द-गिर्द घूमने के लिए तैयार है, जिसमें एक रहस्यमय अजनबी से मुलाकात होती है जो उनके सबसे गहरे रहस्यों से वाकिफ है।

यात्रा के दौरान उसकी मदद लेने के निर्णय के बावजूद, बहुत देर हो जाने तक परिवार उसके भयावह इरादों से बेखबर रहता है।

Jio Studios, Ajay Devgn Ffilms और Panorama Studios International द्वारा समर्थित, इस अलौकिक थ्रिलर में एक जबरदस्त प्रोडक्शन टीम है। निपुण Vikas Bahl द्वारा निर्देशित, यह रोंगटे खड़े कर देने वाली, ज़बरदस्त थ्रिलर 8 मार्च, 2024 को नाटकीय रिलीज़ के लिए तैयार है।

Shaitaan Teaser

Share this Article
Leave a comment